समाचार

होम > समाचार > सामग्री
सिंचाई ड्रॉपर फसल उत्पाद और गुणवत्ता में सुधार
Oct 31, 2017


सिंचाई ड्रॉपर पहले हिंग, पाइप लाइन और ड्रॉप सिर तीन भागों से बना है।

1, पहला केंद्र: पंप (और इंजन), उर्वरक सिंचाई फिल्टर, नियंत्रण और माप उपकरणों सहित सिंचाई ड्रिपर इसकी भूमिका पंपिंग, निषेचन, निस्पंदन, सूखी ट्यूब में पानी पर कुछ निश्चित दबाव के साथ है।

2, पाइपलाइन: शुष्क पाइप, शाखा पाइप, सिंचाई ड्रिपर केशिका और आवश्यक विनियमन उपकरण (जैसे दबाव गेज, गेट वाल्व, प्रवाह नियामक, आदि) इसकी भूमिका दबाव सिर समान रूप से ड्रॉप सिर को स्थानांतरित करना है।

3, DROP सिर: छोटे भूखंडों के माध्यम से जल प्रवाह को बनाने के लिए, सिंचाई ड्रिपर, ऊर्जा के नुकसान का निर्माण, इसके दबाव को कम करना, ताकि यह मिट्टी में एक ड्रिप के रास्ते में छिद्रित हो सके। ड्रॉप सिर आमतौर पर मिट्टी की सतह पर रखा जाता है और उथले दफन द्वारा संरक्षित किया जा सकता है।

सिंचाई ड्रॉपर:

चीन में जल बचत सिंचाई प्रणाली का इस्तेमाल किया गया। इसका कामकाजी दबाव कम है, 0.018 एमपीए काम कर सकता है, सिर के प्रवाह में गिरावट और सिर के रिक्ति कोको को संयंत्र चयन, वाल्व सिर, फिल्टर, पीई पाइप, ड्रिप ट्यूब, आदि के साथ उत्पाद की जरूरतों के अनुसार कम कर देता है।

उत्पाद की विशेषताएँ:

सुरक्षित संचालन और रखरखाव सरल;

टपकता सिरप लंबी उम्र की गारंटी के लिए अंदर ड्रिप सिंचाई ट्यूब सम्मिलित करता है;

विरोधी समूह दौड़ प्रदर्शन अच्छा है, सिंचाई ड्रिपर जल प्रवाह एकरूपता;

महत्वपूर्ण रूप से फसल उत्पादों और गुणवत्ता में सुधार;

क्षेत्र और छोटे क्षेत्र के सौर ग्रीनहाउस, ग्रीनहाउस और अन्य कृषि सुविधाओं सिंचाई के लिए उपयुक्त।

सिंचाई ड्रॉपर के मुख्य कार्य: पारंपरिक खेती और सब्सट्रेट की खेती के साथ सिंचाई;

सहायक फ़ंक्शन: फर्टिलाइज़ेशन, लड़ाई सूखी ट्यूब के माध्यम से होती है, सिंचाई ड्रिपर शाखा ट्यूब और बाल ट्यूब ड्रिप हेड, धीरे-धीरे पानी टपकाते मिट्टी में कम दबाव के तहत होती है, सीधे नमी, उर्वरक या अन्य रासायनिक एजेंट, जैसे कि सिंचाई प्रणाली उसे स्प्रे या गड़बड़ी करने की ज़रूरत नहीं है, केवल धीरे-धीरे सूख जाता है, और मृदा में गुरुत्वाकर्षण और केशिका की भूमिका में। सिंचाई ड्रिपर यह वर्तमान में एक उन्नत सिंचाई पद्धति है जो कि फसलों के मुख्य रूट क्षेत्र में मिट्टी की इष्टतम पानी की मात्रा को बनाए रखने के लिए है। ट्यूब का उपयोग और पानी जमीन पर रखा गया है, इसे भूमिगत 30-40 सीएम दफनाया जा सकता है। पूर्व को एक सतह ड्रॉपर कहा जाता है, जिसे भूमिगत ड्रॉपर कहा जाता है

सिंचाई ड्रॉपर पहले हिंग, सिंचाई ड्रिपर पाइपलाइन और ड्रॉप सिर तीन भागों से बना है।

1, पहला केंद्र: पंप (और इंजन), उर्वरक सिंचाई फिल्टर, नियंत्रण और माप उपकरणों सहित इसकी भूमिका को पम्पिंग, निषेचन, निस्पंदन, पानी पर शुष्क ट्यूब में एक निश्चित मात्रा के दबाव के साथ है।

2, पाइपलाइन: ड्राई पाइप, शाखा पाइप, केशिका और आवश्यक विनियमन उपकरण (जैसे दबाव गेज, गेट वाल्व, प्रवाह नियामक, आदि) सहित इसकी भूमिका दबाव सिर को समान रूप से ड्रॉप सिर में स्थानांतरित करना है।

3, DROP सिर: छोटे भूखंडों के माध्यम से जल प्रवाह को बनाने के लिए, सिंचाई ड्रिपर, ऊर्जा के नुकसान का निर्माण, इसके दबाव को कम करना, ताकि यह मिट्टी में एक ड्रिप के रास्ते में छिद्रित हो सके। ड्रॉप सिर आमतौर पर मिट्टी की सतह पर रखा जाता है और उथले दफन द्वारा संरक्षित किया जा सकता है।





© ,टेलीफोन: +86-22-63832001