समाचार

होम > समाचार > सामग्री
वर्षा की क्षरण से दीवार को सुनिश्चित करने के लिए लाइन ट्रिપ करें
Oct 31, 2017

ड्रिप लाइन एक ऐसी संरचना है जो दीवार पर बारिश को रोकने के लिए इमारत इंटीरियर में या इंटीरियर में बहने से रोकता है या इमारत पर कटाव या अन्य प्रतिकूल प्रभाव डालता है। ड्रिप लाइन भवन संरचना के विवरण के अंतर्गत आती है, लेकिन जगह के निर्माण में अक्सर अनदेखी की जाती है। ड्रिप लाइन में छोटी संरचना, सरल संरचना और ठीक शिल्प कौशल की विशेषताएं हैं, लेकिन इसकी उपयोगिता, ड्रिप लाइन स्थायित्व और इमारत के सौंदर्यशास्त्र पर महत्वपूर्ण प्रभाव है। इस प्रकार, इमारत के निर्माण के रूप में ड्रिप लाइन को गंभीरता से लिया जाना चाहिए, डिजाइन और निर्माण प्रक्रिया में ध्यान से डिजाइन विनिर्देशों और निर्माण स्वीकृति विनिर्देशों को लागू किया जाना चाहिए।

इमारत की ड्रिप लाइन आमतौर पर मुखौटे और बालकनी, awnings, आउटरिगर, खिड़कियां, जेब और अन्य घटकों के नीचे के मैदान पर स्थित हैं, टिप लाइन क्योंकि इन इमारतों इन से बने हैं ताकि बारिश काट दिया जाएगा इस जगह में, तो अगर बारिश टूट नहीं है, तो बारिश इन फैला हुआ घटकों के बाहर निकलने वाले हिस्सों के घटक के निचले हिस्से के नीचे का पालन करेगी, जिससे संरचना का समग्र प्रभाव प्रभावित होगा।

टपकता लाइन के फायदे क्या करें

1. ड्रिप लाइन न केवल दीवार के अंदर बारिश को रोक सकती है, बल्कि हिम को दीवार के पिघलने में भी रोक सकती है, जब एक विशिष्ट सौंदर्य प्रभाव के रिसाव के कारण। उदाहरण के लिए, टपकाने वाली रेखा की ऊपरी खिड़की की रोशनदान की तरफ के किनारे के नीचे वाले हिस्से में एकल-परत औद्योगिक संयंत्र, ड्रिप लाइन जहां ड्रिप लाइन का उद्देश्य बर्फ की पौधे की छत को रोकने के लिए है इमारत की दीवार में बर्फ पिघलता है

2. ड्रिप लाइन वर्षा और अन्य रिसाव के भीतर इमारत को रोकने के लिए, जिससे भवनों और सौंदर्य प्रभावों के उपयोग को कम कर सकते हैं। इसलिए, आधुनिक समाज के तेजी से विकास के निर्माण में, टपकता लाइन बहुत ही जरूरी है।

ऊर्ध्वाधर दीवार प्रवाह से पानी को दीवार डिजाइन के निचले हिस्से तक, नाली के हिस्सों के लेआउट के चारों ओर संरचना के निचले हिस्से के साथ पानी को रोकने के लिए निर्माण कार्य में, ड्रिप लाइन को ड्रिप लाइन कहा जाता है (जिसे भी जाना जाता है ड्रिप टैंक के रूप में) आम तौर पर बारिश पेंग, खिड़कियां, सीढ़ियों, बालकनियों, पैरेट की दीवार में सेट और कमर और अन्य भागों की बाहरी दीवारों को उजागर करते हैं।

ड्रिप लाइन की भूमिका वर्षा जल हुक पानी को रोकने और भवन की उपस्थिति को प्रभावित करती है या इमारतों की बारिश के क्षरण के कारण, लोगों के रहने वाले पर्यावरण को प्रभावित करती है। सीढ़ी की ड्रिप लाइन को कोने या अंडरएक्ड स्लॉट में लगाया जा सकता है ताकि वर्षा के हुक पानी को रोकने के लिए, आम तौर पर निम्नलिखित 3 से 4 सेंटीमीटर बाहर की सीढ़ियों में, यह सबसे अच्छा होता है, भले ही पूरी तरह से हुक पानी को रोका जा सके। सीढ़ियों के किनारे के किनारे के किनारे के करीब 5 सेंटीमीटर के बारे में 1 सेमी की मोटाई होने की उम्मीद है, जो कि रेखा टपकता है, रेखा को ट्रिપ करें, यदि नहीं, तो उप-सीढ़ी पानी के पीछे की सीढ़ियों के लिए छोड़ी जाती है, और नहीं, और ड्रिप लाइन के लिए पानी जमीन से टिपिंग जमीन से, नीचे सामान्य खिड़की, एक ऑलेक्रैनन हो, लेकिन यह भी टपकने वाली रेखा, ताकि पानी को दीवार पर छोड़ दिया जा सके।

बोर्ड के बाहर की बाहरी विंडो में आमतौर पर एक अवतल रेखा होगी, यह बोर्ड के साथ दीवार डिजाइन को बहने वाली बारिश को रोकने के लिए है, बारिश इस रेखा के बाहर गिर जाएगी, ड्रिप लाइन यह ड्रिप लाइन है, बिल्डिंग ब्लॉक पर लागू होती है साइट की आवश्यकताएं, मुंह के नीचे किरण के नीचे खिड़की में सामान्य ड्रिप लाइन होती है, अगर कंक्रीट की सतह इसकी सतह "बालों के उपचार" से निपटने के लिए चिकनी होती है। आम तौर पर नीचे की तरफ और बाहरी जंक्शन की बाहरी दीवार, कोने 1-2 सेमी से, एक 1 सेमी चौड़ा नाली करने के लिए, लाइन ट्रिપ करें ताकि पानी काट दिया गया हो और आवक प्रवाह न हो। इस प्रकार घर में बहने से वर्षा को रोकना

गिरती सीमा उस क्षेत्र का क्षेत्र है जहां घर की टपकता रेखा बाहरी दीवार से घिरा है। चीन के भूमि कानून और अन्य प्रासंगिक कानूनों और नियमों का पालन करना है कि घर के मालिक केवल घर के टपकाव लाइन के भीतर भूमि का उपयोग करने का अधिकार प्राप्त करते हैं।

उत्तल घटना के साथ तरल पदार्थ के प्रवाह का उपयोग कर लाइन को ट्रिપ करें, टिप लाइन को पानी की ओर ले जाता है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि बारिश के क्षरण से दीवार





© ,टेलीफोन: +86-22-63832001