प्रदर्शनी

होम > प्रदर्शनी > सामग्री
ड्रिप सिंचाई उपकरण की जला समस्या से कैसे निपटें
Oct 26, 2018

ड्रिप सिंचाई उपकरण की जलन उपयोग में एक साधारण सवाल है। ड्रिप सिंचाई बेल्ट में "छेद" का गठन उच्च तापमान के कारण प्लास्टिक के प्रवेश के कारण निष्कर्ष निकाला जा सकता है। उच्च तापमान का कारण यह होना चाहिए कि फिल्म के अंदर पानी के वाष्प के कारण मोती में घुल जाती है। सूरज की रोशनी के तहत, उच्च तापमान कुछ दृष्टिकोण और ऊंचाइयों पर संचय प्रभाव के कारण होता है।

यदि फिल्म और ड्रिप सिंचाई बेल्ट के बीच उच्च तापमान पानी की बूंदों की फोकल लंबाई के साथ मेल खाता है, तो केंद्रित सूर्यप्रकाश द्वारा उत्पादित उच्च तापमान ड्रिप सिंचाई बेल्ट उपकरण पिघलने और प्रवेश की कुछ उपस्थिति का कारण बनता है। ड्रिप सिंचाई बैंड पर जलने की सामान्य विशेषता यह है कि छिद्र सिंचाई बैंड के शीर्ष पर छेद एकत्र होते हैं और पिघला हुआ होंठ से घिरे होते हैं। ड्रिप सिंचाई क्षेत्र में घुमावदार छेद की स्थितियां निम्नानुसार हैं: फिल्म के अंदर और अधिक पानी की बूंदें हैं, फिल्म और ड्रिप सिंचाई क्षेत्र और एक बड़ी मिट्टी नमी के बीच एक निश्चित दूरी है। ड्रिप सिंचाई बेल्ट ने अब एक जला साइट बनाई है और सीधे कट ऑफ के माध्यम से जोड़ा जा सकता है। कुछ अधिक गंभीर लोगों को नए ड्रिप सिंचाई बेल्ट द्वारा प्रतिस्थापित किया जा सकता है। हल्का जलने के लिए, प्लास्टिक की फिल्मों को गाँठ के चारों ओर इस्तेमाल किया जा सकता है। धूप की रोशनी के प्रवेश को अलग करने के लिए मल्च ड्रिप सिंचाई विशेष प्लास्टिक फिल्म या मल्टीकोरर प्लास्टिक फिल्म का उपयोग।

फिल्म को ड्रिप सिंचाई बेल्ट के लिए यथासंभव करीब बनाने के लिए ड्रिप सिंचाई उपकरण के साथ एक साथ दबाएं। फिल्म और ड्रिप सिंचाई बेल्ट के बीच कोई जगह नहीं है। पानी की बूंदों के माध्यम से इकट्ठा होने से सूरज की रोशनी रोकता है। फसलों की खेती से पहले भूमि को स्तरित किया जाना चाहिए, ताकि कई क्रेटर की उपस्थिति को कम किया जा सके। फिर मिट्टी, पत्थरों और खरपतवारों को फिल्म का समर्थन करने से रोकें, फिल्म के तहत जल वाष्प बनाने के लिए एक लेंस प्रभाव बनाने के लिए, ड्रिप सिंचाई क्षेत्र जल रहा है। जब ड्रिप सिंचाई बेल्ट रखी जाती है, तो ड्रिप टेप को फोकल जला रोकने के लिए दफनाया जा सकता है।

Drip irrigation pipe production line







© ,टेलीफोन: +86-22-63832001